औरंगाबाद

युवती का फंदे से लटकता मिला शव, हत्या या आत्महत्या जांच में जुटी पुलिस

औरंगाबाद। सोमवार की शाम मदनपुर थाना क्षेत्र के पड़रिया गांव में एक युवती के शव को फंदे से लटकता देख गांव में सनसनी फैल गयी और इसे हत्या की आशंका जताते हुए ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।युवती की पहचान गांव के ही हिमांशु की पत्नी प्रतिमा देवी के रूप में की गई है।

युवती की हत्या की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवती के ससुराल वालों को फरार पाया जिसके कारण ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से उतारा और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस इसे प्रथमदृष्टया हत्या मानकर चल रही है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका प्रतिमा कुमारी झारखण्ड के चतरा के प्रतापपुर की रहने वाली है और सात वर्ष पूर्व ही उसकी शादी पड़रिया के हिमांशु के साथ हुई है।हिमांशु अपनी पत्नी की मौत के बाद प्रतिमा के साथ दूसरी शादी की थी। स्थानीय लोगों की माने तो शादी के बाद से ही प्रतिमा पर दहेज को लेकर प्रताड़ना का दौर जो शुरू हुआ वह उसकी मौत के बाद ही समाप्त हुआ।

घटना की जानकारी मिलते ही मृतका के मायके वाले पहुंचे और ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया। ग्रामोनो ने बताया कि मृतका सोमवार को ही अपने ऊपर हो रहे जुल्म की कहानी सुनाने महिला थाना भी आई थी मगर उसकी न तो फरियाद सुनी गई और न ही उसे किसी प्रकार का कोई आश्वासन दिया गया बल्कि उसे थाने से चलता कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page