औरंगाबाद

हर्ष राज पुरु,अंकित एवं विपिन की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत औरंगाबाद डीसीए ने बक्सर डीसीए को 84 रन से किया पराजित

औरंगाबाद। बिहार क्रिकेट एसोसिएसन के तत्वाधान में कैमूर ग्राउंड पर  खेले जा रहे हेमन ट्रॉफी के मैच में बुधवार को औरंगाबाद डीसीए ने हर्ष राज पुरु, अंकित एवं विपिन की शानदार एवं आक्रामक बल्लेबाजी के बदौलत बक्सर डीसीए को 84 रन से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए औरंगाबाद की टीम ने 49.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 306 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इस मैच में हर्षराज पुरु ने 80, अंकित ने 53, विपिन ने 48 तथा करण एवं पृथ्वी ने 30-30 रन बनाये। बक्सर की ओर से रतन एवं अरुण ने 3-3 विकेट लिए।

 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी बक्सर की टीम ने 46 ओवर में 222 रन बनाकर आउट हो गई। औरंगाबाद की ओर से विवेक ने तीन, रंजित एवं सिद्धार्थ ने 2-2 तथा करण एवं तरुण ने एक एक विकेट लिए। इस प्रकार औरंगाबाद की टीम ने बक्सर को अपने विशाल स्कोर,सधी गेंदबाजी एवं अच्छे क्षेत्ररक्षण की बदौलत 84 रनों से पराजित किया।

जिला क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने बताया कि औरंगाबाद डीसीए का अगला मैच कैमूर में रोहतास डीसीए से 2 अप्रैल को होगा । जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रविन्द्र कुमार, कोषाध्यक्ष अमित कुमार, सह सचिव अभय कुमार, पूर्व क्रिकेटर धनंजय सिंह, बरून कुमार, हरेन्द्र कुमार, शैलेन्द्र कुमार, अशोक पांडेय, क्रिकेट प्रेमी लाल मणि सिंह, दिलिप राज, सुमित पटेल, इरशाद खान आदि ने जीत के लिए टीम को बधाई दी है।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page