औरंगाबाद

सामाजिक कार्यकर्ता प्रवीण कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह ने नबीनगर नगर पंचायत के वार्ड 4 में किया जनसंपर्क, कहा विकास से कोसों दूर है यह वार्ड

औरंगाबाद। नबीनगर नगर पंचायत के भावी अध्यक्ष प्रत्याशी दीपशिखा सिंह के प्रतिनिधि एवं जिले के प्रखर सामाजिक कार्यकर्ता प्रवीण कुमार सिंह उर्फ भोला सिंह ने शुक्रवार को नबीनगर नगर पंचायत के वार्ड 4 के पोखरा का भ्रमण कर वहां के लोगों की समस्याओं को सुना और निदान का आश्वासन दिया।

इस दौरान लोगों से बात करते हुए श्री सिंह ने कहा कि नबीनगर प्रखंड में जबसे नगर पंचायत का गठन हुआ है तब से यहां विकास के कार्य नहीं हुए हैं।यहां विकास के नाम पर सिर्फ राशियों का बंदरबांट हुआ है। जिसका जीता जागता उदाहरण वार्ड 4 है। उन्होंने स्थानीय लोगों से कहा कि वे सेवा की चाहत लेकर इस बार नगर पंचायत के चुनावी मैदान में आये हैं।

 

आगामी चुनाव में अध्यक्ष पद की भावी प्रत्याशी दीपशिखा सिंह के हाथों को मजबूत करने के लिए अपने अभिभावकों के पास आए हैं  और सहयोग की अपील कर रहे हैं। ताकि विकास के कार्यों से अछूते नबीनगर के नगर पंचायत को एक विकसित पंचायत बनाया जा सके।

इस दौरान संजय राम मिट्ठू, राम राकेश सिंह एवं सिकेश्वर राम सहित दर्जनों लोगों ने उनका स्वागत किया और आगामी नगर पंचायत चुनाव में मदद करने के प्रति वचनबद्ध हुए।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page