औरंगाबाद

तेज रफ्तार बस ने दो बाइक सवारों को मारी टक्कर,एक की मौत,तीन घायल

केशव कुमार सिंह

औरंगाबाद। सोमवार की सुबह एक सड़क पर खड़ी दो बाइक में एक तेज रफ्तार भरी बस ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके कारण एक किशोर की मौत हो गई। जबकि तीन लोग जख्मी हो गए। जिसमे एक किशोर की हालत को गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज हेतु बड़े अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

 

घटना दाउदनगर थाना क्षेत्र के तिवारी बिगहा गांव के समीप एनएच 139 की है। मृतक 16 वर्षीय पवन ओबरा थाना क्षेत्र के मनोरा वाजितपुर निवासी रवि साव का पुत्र था। जबकि जख्मियों में उसी गांव निवासी सचिन कुमार, सत्यम कुमार और रोहतास जिले के तेंदुआ निवासी हेमंत कुमार शामिल हैं।

गंभीर रूप से जख्मी हेमंत को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।घटना के बारे में पता चला कि
मैच खेलकर वापस सभी लोग घर लौट रहे थे तभी हादसा हुआ।

 

परिजनों ने बताया कि मृतक युवक अपने दोस्तों के साथ नाइट मैच खेलने दाउदनग के संसा में गया था। जहां से मैच खेलने के बाद सभी वापस घर लौट रहे थे।मृतक युवक अपने दोस्तों के साथ नाइट मैच खेलने दाउदनग के संसा में गया था। जहां से मैच खेलने के बाद सभी वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही तिवारी बिगहा समीप पहुंचे कि एक को लघुशंका लगी तो गाड़ी सड़क किनारे रोक दिया।

इसी बीच तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों बाइकों में टक्कर मार दी। पवन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि सत्यम, सचिन व हेमंत जख्मी हो गए। घटना के बाद आसपास के लोग सभी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल ले गए। जहां से प्राथमिक इलाज के बाद हेमंत की स्थिति खराब देखते हुए बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page