औरंगाबादबिहार

 ग्राम डुमरा मे भाजपा ने मनाया पार्टी का 42 वां स्थापना दिवस

42 वर्ष के इतिहास में भाजपा ने पुरे विश्व में भारत के स्वाभिमान को बढ़ाया - कुन्दन पाण्डेय

औरंगाबाद। हसपुरा प्रखंड अंतर्गत ग्राम डुमरा में भाजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष कुंदन पांडे के आवास पर भारतीय जनता पार्टी के 42 वां स्थापना दिवस मनाया गया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पांडे ने कहा कि भाजपा ही एकमात्र राजनीतिक दल है जो सबका साथ, सबका विकास, सब का प्रयास, और सबका विश्वास के मूल मंत्र पर राष्ट्र के प्रगति के लिए दिन रात लगा हुआ रहता है।

 

पांडे ने कहा कि भाजपा का हर एक कार्यकर्ता देव तुल्य कार्यकर्ता होता है और किसी भी संगठन के लिए कार्यकर्ताओं की आवश्यकता नितांत आवश्यक है। जब तक हमारे पास कार्यकर्ताओं की टोली नहीं रहेगी तब तक हम अपने पार्टी के विजन को जन जन तक नहीं पहुंचा सकते।

 

पांडे ने कहा कि हमारी सरकार जो नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में चल रहा है वह गरीब, नवजवानों, महिलाओं, एवं मध्यम वर्गीय सभी लोगों के हितों को ध्यान में रखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अनेकों जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई है।

 

प्रधानमंत्री स्वास्थ्य बीमा योजना हो या पंडित दीनदयाल उपाध्याय उज्वला योजना के माध्यम से हर घर में विद्युत पहुचाने का कार्य हो साथ ही किसानों के लिए अति महत्वकांक्षी योजना किसान सम्मान निधि जिसके माध्यम से हर किसान को 6000 रुपैया देने का साहसी निर्णय हो महिलाओं के लिए उज्ज्वला योजना हो अटल पेंशन योजना एवं अनेकों जनहितकारी योजनाएं माननीय प्रधानमंत्री जी के द्वारा चालू किया गया है।

हम सभी कार्यकर्ताओं का यह कर्तव्य एवं दायित्व बनता है कि इन योजनाओं का लाभ जन जन तक पहुंचे एवं इन योजनाओं की जानकारी सभी लोगों को मिल सके। पांडे ने कहा कि आज हमारा देश नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में “भारत रत्न” परम पूजनीय अटल बिहारी बाजपेयी जी के सपनों को साकार रूप प्रदान कर रही है।

 

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के सपनों को साकार रूप देते हुए प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में आज पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है। अमेरिका जैसे महा शक्तिशाली देश भारत के सामने नतमस्तक हो चुका है यह हम सभी भारत वासियों के लिए गौरवान्वित करने वाला समय है।

पांडे ने लोगों से आवाहन करते हुए कहा कि आइए हम सभी मिलकर डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी एवं “भारत रत्न” परम श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी के सपनों को साकार करने के लिए मां भारती को विश्वगुरु के सिंहासन पर आरूढ़ करने के लिए जाति, धर्म, पंथ, मजहब, संप्रदाय से ऊपर उठकर भाजपा के साथ कदम से कदम मिलाकर चले एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी को हाथों को मजबूत करें।

 

इस अवसर पर प्रीतम कुमार पांडे, सुधांशु कुमार पांडे, हिमांशु कुमार पांडे, सत्येंद्र पांडे, सोनू कुमार, राजेश कुमार, रामप्रीत सिंह, अलख देव सिंह इत्यादि दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे। सभी ने अटल बिहारी बाजपेई जी के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page