औरंगाबाद

सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत श्री सीमेंट ने देव में पंडाल लगाकर की छठव्रतियों की सेवा

कम्पनी के आवासन व्यवस्था में प्राप्त सुविधा की हुई प्रशंसा

औरंगाबाद।श्री सीमेंट लिमिटेड ने सामाजिक उत्तरदायित्व के तहत श्री फाउंडेशन ट्रस्ट के द्वारा महापर्व छठ के अवसर पर श्रद्धालुओ को इस चिलचिलाती गर्मी में ठहरने के लिए बड़े पंडाल का निर्माण नरची, देव में किया गया था। इस पंडाल मे हजारो छठव्रतियों ने निवास कर भगवान भाष्कर को सूर्यकुंड जाकर अर्घ्य दिया।

श्रद्धालुओ के लिए टैंकर के माध्यम से आवासान स्थल (नरची) पर पेयजल का व्यवस्था कम्पनी द्वारा की गई थी।आस्था, श्रद्धा, विश्वास, स्वच्छता एवं अगाध भक्ति समर्पण के इस लोक उपासना के महापर्व में श्री सीमेंट लिमिटेड विगत 8 वर्षों से जुटी हुई है और निरंतर कार्य कर रही है।

कम्पनी के यूनिट इंचार्च ज्ञानेंद्र मोहन खरे ने बताया कि कार्तिक छठ के अवसर कंपनी द्वारा सूर्य कुंड और रुद्र कुंड का रंग -रोगन का कार्य किया गया था और चैती छठ पर सुविधायुक्त पंडाल लगाया गया।

कम्पनी के अतिरिक्त महाप्रबंधक अरुण चोपड़ा बताया कि कंपनी सामाजिक उत्तरदायित्व का निरंतर निर्वहन कर रही है और प्रत्येक वर्ष के भांति इस वर्ष भी श्रद्धालुओ की सेवा में समर्पित रही।


कंपनी द्वारा किये गए कार्य के लिए जनप्रतिनिधियों, न्याय समिति एवं श्रद्धालुओं ने भूरी भूरी प्रशंशा की। छठव्रतियों की सुविधायुक्त सेवा प्रदान कराने में कंपनी के प्रतनिधि विजय निशांत, सतीश सिंह, कुंदन सिंह इत्यादि की अहम भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page