औरंगाबाद

सहकारिता एवं किसान प्रकोष्ठ की मजबूती के लिए हुई बैठक

जदयू किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ने बैठक को किया संबोधित

औरंगाबाद/शहर के सर्किट हाउस में जदयू सहकारिता एवं किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक रामबालक सिंह ने जदयू जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह के अध्यक्षता में सहकारिता एवं किसान प्रकोष्ठ की मजबूती के लिए बैठक किया. इस अवसर पर जदयू पार्टी के सभी कार्यकर्ता मौजूद थें. जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह ने प्रदेश अध्यक्ष रामबालक सिंह एवं प्रदेश से आये सभी नेताओं को शाॅल एवं बुके देकर सम्मानित किया.

 

इस अवसर पर सहकारिता एवं किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष रामबालक सिंह ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसानों के लिए बिजली के क्षेत्र में जो तरक्की हुई है उससे आज यहाँ के किसानों को पटवन में डिजल लागत की भारी बचत हुई है जिससे आज सभी किसानों को लाभ मिला है. वे आज औरंगाबाद के सर्किट हाउस में सहकारिता एवं किसान प्रकोष्ठ के मजबूती के लिए औरंगाबाद जिला में जल्द ही संगठन का विस्तार करेंगे. उन्होंने कहा कि किसानों माली हालत को और बेहतर बनाने के लिए सहकारिता एवं किसान प्रकोष्ठ को मजबूत किया जायेगा.

इस अवसर पर औरंगाबाद जिला जदयू पार्टी के जिलाध्यक्ष विश्वनाथ सिंह ने कहा कि कृषि क्षेत्र में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रोड मैप लागू कर कृषि के क्षेत्र में जो आज तरक्की की है उससे बिहार के किसानों काहालत पहले से बहुत बेहतर हुआ है उन्होंने कहा कि औरंगाबाद का किसान प्रकोष्ठ का गठन बहुत जल्द ही कर दिया जायेगा.

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष बृजनंदन प्रसाद सैनी,सुनिल कुमार, सत्येंद्र कुमार , सहकारिता एवं किसान प्रकोष्ठ मधुबनी के जिलाध्यक्ष बिनोद कुमार कुशवाहा, पार्टी के वरीय नेता संजीव कुमार सिंह, प्रदेश किसान प्रकोष्ठ के महासचिव अजय कुशवाहा, तेजेन्द्र कुमार सिंह, औरंगाबाद सदर प्रखंड के अध्यक्ष अजिताभ कुमार उर्फ रिंकू सिंह, जिला उपाध्यक्ष ऊंकार नाथ सिंह, सत्येंद्र सिंह चंन्द्रवंशी, पूर्व प्रमुख प्रमोद कुमार सिंह, अधिवक्ता इरशाद अहमद, जहिर अहसन आजाद, अमर उजाला, गोपाल सिंह पटेल,बसंत मेहता,शशि कुमार शर्मा, अनवर खां, सुदर्शन मेहता, राजेन्द्र मेहता, अवधेश कुशवाहा, संजय कुमार सिंह, अर्जुन दास, किसान प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह एवं जैनेंद्र कुशवाहा ने सम्बोधित किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page