औरंगाबाद

और देखते देखते धू-धूकर जल उठी फर्नीचर की दुकान एवं होटल, लाखों की संपत्ति जलकर हुई राख

ओबरा बेल रोड की घटना, दहशत में रहे आस पास के लोग

औरंगाबाद। ओबरा प्रखंड मुख्यालय के बेल रोड के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर स्थित एक फर्नीचर दुकान एवं माली होटल में आग लग गई।जिससे होटल एवं फर्नीचर दुकान की लाखों की सामग्री जलकर राख हो गई।घटना बुधवार की सुबह लगभग तीन बजे के आस पास की बताई जा रही है।आग कैसे लगी इसकी जानकारी नही हो सकी है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह तीन बजे के करीब माली होटल इन फर्नीचर की दुकान में अगली की घटना होने से अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया।लोग आग बुझाने में जुट गए।जब तक लोग आग बुझाने में लगते तबतक आग की चपेट में आकर लाखों की संपति स्वाहा हो गई।बताया जाता है कि पहले फर्नीचर दुकान के बगल में रखे लकड़ी के ढेर में आग पकड़ ली और धीरे धीरे इसने अपनी आगोश में दोनो दुकानों को ले लिया और सब कुछ स्वाहा हो गया।

 

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना ओबरा पुलिस एवं सीओ को दी और उनके द्वारा थाने से छोटी दमकल भेजकर आग पर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आस पास की आबादी काफी सघन थी जिसके कारण आग की चिंगारी और अन्य घरों को अपनी आगोश में न ले ले जिसको लेकर तब तक मुहल्ले को लोग दहशत में थे। समय रहते आग पर काबू पाए जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page