औरंगाबाद

……और जीत के जश्न में मुखिया पुत्र ने कर दी ठाय ठाय, वीडियो हुआ वायरल, मुखिया एवं उनके पुत्र सहित 40-50 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

औरंगाबाद। औरंगाबाद में पंचायत चुनाव के दौरान कई वीडियो वायरल हुए इन वायरल वीडियो में कभी बार बालाओं के साथ डांस, कभी वोटरों को लुभाने के लिए पैसों का वितरण, तो कभी वोट के लिए वोटर के बच्चों को पैसे देने का वीडियो, तो कभी वोटरों के बीच मछली पार्टी कराने का वीडियो शामिल रहा है। सभी वायरल वीडियो पर जिला प्रशासन एवं चुनाव आयोग की कड़ी निगरानी थी।जिसके कारण उन पर कार्रवाइयां भी हुई।

$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

*जीत के जश्न में निकाली पिस्टल और कर दी ठाय ठाय,मुखिया एवं उनके पुत्र सहित 40-50 अज्ञात पर प्राथमिकी*


यदि आपने हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब नहीं किया है तो कृपया इसे सब्सक्राइब जरूर कर लें और बेल आइकन जरूर दबाएं ताकि आप खबरों से रह सके अपडेट

*यदि आपको हमारा यह वीडियो पसंद आए तो कृपया लाइक,शेयर और कमेंट जरुर करें*

$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

अभी रविवार को कुटुंबा प्रखंड के एक हारे हुए मुखिया प्रत्याशी का वोट ना देने पर दो वोटरों को थूक चटवाने, पिटाई करने एवं भद्दी भद्दी गालियां देने का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि सोमवार को एक और जीते हुए मुखिया के बेटे का फायरिंग करता हुआ वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वायरल वीडियो देव प्रखंड के बेढनी पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया मनोज कुमार के पुत्र गौरव राज सिसोदिया का बताया जाता है।

 

गौरव अपने पिता के द्वारा पंचायत चुनाव में जीत के बाद निकाले गए जुलूस के दौरान डीजे के धुन पर मस्त एवं उत्साहित होकर हाथों में पिस्टल लहराते एवं फायरिंग करता नजर आया। इतना ही नहीं मुखिया पुत्र ने अपने द्वारा की गई इस फायरिंग का वीडियो अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर भी अपलोड कर दिया था। फिर क्या था यह वीडियो देखते ही देखते तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि  में हमारा चैनल नहीं करता।

 

इस मामले में देव थानाध्यक्ष मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि दस दिसम्बर को पंचायत चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद सभी गांव आएं और विजय जुलूस के दौरान फायरिंग की गई।उन्होंने बताया कि वीडियो की पुष्टि होते ही नवनिर्वाचित मुखिया मनोज कुमार सिंह और उनके पुत्र गौरव राज सिसोदिया सहित 40-50 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है और दोनों की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page