औरंगाबाद

औरंगाबाद पहुंचे चिराग पासवान, महागठबंधन सरकार पर जमकर किया प्रहार,कहा जल्द ही प्रदेश में लागू होगा राष्ट्रपति शासन

चिराग पासवान ने कहा कि महागठबंधन सरकार बनने के बाद बिहार हुआ शर्मसार, प्रमोद सिंह ने कहा कि क्षेत्र की जनता के लिए 24 घंटे खुले हैं उनके दरवाजे

औरंगाबाद। लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान शुक्रवार को औरंगाबाद पहुंचे जहां वे वर्ष 2020 में रफीगंज विधानसभा चुनाव के निर्दलीय प्रत्याशी रहे और चुनाव में दूसरे नंबर पर रहे प्रमोद सिंह को अपनी पार्टी में शामिल किया और पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

 

इस दौरान चिराग पासवान ने सत्ता पर काबिज हुई महागठबंधन की सरकार पर जमकर हमला बोला और मंत्री बने नेताओं की बखिया उधेड़ दी।चिराग ने कहा कि नई सरकार में बिहार तब शर्मसार हुआ जब वैसे लोग कानून मंत्री बनते हैं जिनपर वारंट निकला होता है।बिहार तब शर्मसार हुआ जब सरकारी बैठकों में मंत्रियों के परिवार बैठते है और बिहार तब शर्मसार हुआ जब तिरंगे पर नीतीश कुमार के दंभी प्रशासनिक पदाधिकारी लाठी चलाते है।लेकिन उस अधिकारी पर देशद्रोह का मुकदमा न चलाकर सरकार उसे बचाना चाहती है।

 

उन्होंने कहा कि यह वही तिरंगा था जिसे यूक्रेन की लड़ाई के दौरान वहां के छात्र दिखाकर सम्मान पाते थे और उन्हें सुरक्षित यूक्रेन से निकाला जाता था।लेकिन नीतीश सरकार के राज्य में आन बान और शान की प्रतीक उसी तिरंगे को लेकर नौकरी मांगने गए छात्रों पर डंडे बरसाए गए जबकि उनके द्वारा ही 20 लाख नौकरी दिए जाने की घोषणा की गई।श्री पासवान ने कहा कि उन्हें यह नहीं मालूम कि नीतीश जी तिरंगे से इतना नफरत क्यों करते हैं।

 

लेकिन इतना जरूर जानता हूं कि उन्हें नफरत है छात्र एवं युवा से जो पढ़ना चाहता है।नौकरी चाहता है।मगर वह यह नहीं चाहते कि बिहार का युवा पढ़े और रोजगार प्राप्त करे।क्योंकि बिहार का युवा अगर पढ़ जाएगा तो वह चिराग की तरह अपने राज्य एवं अपने हक के लिए उनसे सवाल करेगा।जिसका जवाब मुख्यमंत्री के पास नही होगा।

#####################################

यह भी देखें*चिराग पासवान ने बोला महागठबंधन सरकार में संसार हुआ बिहार और जल्द होगा बिहार में राष्ट्रपति शासन*


*सभी खबरों को देखने के लिए बने रहिए हमारे साथ.लेकिन इसके लिए हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर दें और बेल आइकन जरूर दबाएं. ताकि आप तक पहुंचे सबसे पहले खबर.यदि आपको हमारा वीडियो पसंद आए तो लाइक,शेयर और कमेंट जरूर करें*

########₹############################

श्री पासवान ने कहा कि राजद और जदयू में विरोधाभास की स्थिति उत्पन्न होगी जिसको लेकर बिहार में आने वाले दिनों में राष्ट्रपति शासन लागू होगा और प्रदेश मध्यावधि चुनाव की तरफ अग्रसर होगा। गौरतलब है कि पूर्व में भी श्री पासवान के द्वारा मध्यावधि चुनाव की बात गठबंधन सरकार के बनने के 1 वर्ष बाद से ही की जाने लगी थी लेकिन चुनाव तो नही हुए मगर सरकार बदल गई।

प्रमोद सिंह ने कहा,24 घंटे लोगों की समस्या के लिए हूं हाजिर

वही पार्टी में शामिल होने के बाद प्रमोद सिंह ने पार्टी के तमाम पदाधिकारियों के प्रति आभार व्यक्त किया और पार्टी की नीतियों, स्व रामविलास पासवान के विचारों तथा चिराग पासवान के सिद्धांतों को जन जन तक पहुंचाने के प्रति अपनी दृढसंकल्पता प्रदर्शित की।

 

श्री सिंह ने कहा कि अब उनका एक मात्र ध्येय होगा जनता की समस्या सुनना, उनके हक और अधिकार के लिए लड़कर उनका वाजिब हक उन तक पहुंचाना होगा।श्री सिंह ने कहा कि वर्ष 2025 का चुनाव और सरकार बगैर चिराग पासवान के संभव नहीं।यानी कि आने वाले चुनाव में चिराग पासवान ही केंद्रबिंदु होंगे और प्रदेश की राजनीति इनहिंके इर्दगिर्द घूमेगी।मेरा कार्य एक सच्चे सिपाही की तरह प्रत्येक बूथ तक कार्यकर्ताओं की फौज तैयार करना है जो बिहार के साथ साथ जिले की राजनीति परिवर्तित करने की क्षमता रखें।

जमीन से जुड़ जाएं सभी कार्यकर्ता – प्रमोद

श्री सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं से पार्टी की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का आह्वान किया और कहा कि उनके दरवाजे हर वक्त मदद के लिए खुले हुए है।क्षेत्र की जनता की समस्या का निराकरण हो इसके प्रति हम सभी को दृढ़ संकल्पित होना होगा।श्री सिंह ने कहा कि यह तभी संभव है जब कार्यकर्ता अपने क्षेत्र के लोगों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों से बात करेंगे।उन्होंने कहा कि सत्ता के नशे में चूर लोग अपने स्वार्थ में यदि किसी को परेशान करते हैं या अधिकारी सिर्फ उन्ही की सुनते हैं तो इसकी जानकारी मुझे दे ताकि पीड़ित को वाजिब हक दिलाया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page