पटना

मिस्टर एंड मिस पटना शाइनिंग आइकॉन सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले सम्पन्न

 


पटना। मिस्टर एंड मिस पटना शाइनिंग आइकॉन सीजन 5 का ग्रैंड फिनाले को सफलता से हाइलाइट्स बैंक्वेट, ग्रैंड प्लाज़ा में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर पटना के नामचीन हस्तियां ने शिरक़त कि जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में पटना की मेयर सीता साहू, समीर परिमल, डॉक्टर बिंदा सिंह, प्रेम कुमार, नम्रता आनंद, विक्रांत चौहान, श्रीपति त्रिपाठी, पुष्पा तिवारी व अन्य गणमान्य मौजूद थे।

इस कार्यक्रम में नृत्य-संगीत की प्रस्तुति हुई और तीन राउंड के रैम्पवॉक के पश्चात प्रथम स्थान पे मेहर, द्वितीय स्थान पे ऐश्वर्या, व तृतीय स्थान पे शिवानी और मिस्टर शाइनिंग आइकॉन के लिये आदित्य को जूरी के रूप में मौजूद अफसाना फिरोज़ी, श्वेता झा, शुभम श्री और यामिनी शर्मा के द्वारा विजेता की घोषणा की गई।

 

इस मौक़े पर शहर की मशहूर अदाकारा-नृत्यांगना, टॉप मॉडल इंडिया 2018, फेमिना मिस इंडिया ईस्ट की फाइनलिस्ट 2019, मिस एशिया ग्लैमयर्स 2020 की विनर और क्राफ्ट्समेन एंटरटेनमेंट चैनल की डायरेक्टर व साथ ही ढ़ेरों उपलब्धियों के लिए निहारिका अखौरी को “आइकोनिक दिवा” का ख़िताब भी दिया गया।

 

इस शो के आयोजक अमन रंजन और मोहित कुमार थे। अमन रंजन ने बताया की इस आयोजन का मकसद ख़ास तौर से महिला सशक्तिकरण, डिजिटल एजुकेशन एवम भारत के सांस्कृतिक परिधानों को प्रचारित करना था।

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page