पटनाबिहार

बिहार में निवेश को बढ़ावा देने के लिए जदयू नेता राजीव रंजन प्रसाद की पहल

नई दिल्ली में बिजनेस कांक्लेव को 29 अप्रैल को करेंगे संबोधित

पटना । बिहार में उद्योग तथा व्यापार को बढ़ावा देकर रोजगार के ज्यादा से ज्यादा अवसर पैदा करने के उद्देश्य से देसी , अप्रवासी और विदेशी निवेशकों को आकर्षित करने की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सोच के तहत जदयू के राष्ट्रीय सचिव एवं एमएसएमई बिज़नेस फोरम इंडिया की ओर से इन्वेस्ट बिहार अभियान के लिए मनोनीत ब्रांड अम्बेसडर राजीव रंजन प्रसाद ने पहल शुरू कर दी है । इस क्रम में वे आगामी 29 अप्रैल को नई दिल्ली के होटल क्राउन प्लाजा में एमएसएमई बिज़नेस फोरम इंडिया द्वारा आयोजित बिज़नेस कॉन्क्लेव को संबोधित करेंगे।

 

श्री प्रसाद ने कहा कि इस कॉन्क्लेव में लघु एवं मध्यम उद्योगों के समक्ष चुनौतियों पर विश्व के प्रतिष्ठित निवेश विशेषज्ञ हीरो कॉर्पोरेट सर्विस के डायरेक्टर फाइनेंस जोगेंद्र सिंह, अमेरिका स्थित वर्टेक्स ग्रुप के स्ट्रेटेजिक ग्रोथ लीडर गगन अरोड़ा, क्रोडरा के सीईओ चेट जैनन एवं अंतरराष्ट्रीय साझेदारी विशेषज्ञ डॉ सिंधु भाष्कर समेत इस क्षेत्र के उद्योगपति बड़ी संख्या में उपस्थित रहेंगे।

 

श्री प्रसाद ने कहा कि इस अवसर पर वह निवेशकों को बिहार में निवेश के लिए आमंत्रित करेंगे। उन्होंने कहा कि यह कॉन्क्लेव इसलिए भी महत्वपूर्ण है कि भारत सरकार द्वारा एमएसएमई सेक्टर में इज ऑफ डूइंग बिज़नेस में बेहतर वातावरण बनाने के प्रयास हो रहे हैं ,साथ ही नेटवर्किंग के जरिये लघु एवं मध्यम उद्योग अकेले चलने के बजाय उत्पादन एवं विपणन में एक दूसरे के पूरक बन सकें,जैसे ज्वलंत मुद्दों पर भी मंथन होगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page