पटना

भाजपा के सजग एवं समर्पित कार्यकर्ता कुमार सौरभ सिंह ने थामा लोजपा का दामन,पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में की सदस्यता ग्रहण

हाल ही में संपन्न औरंगाबाद विधान परिषद चुनाव में थी कुमार सौरभ की महत्वपूर्ण भूमिका

पटना। श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ अरुण कुमार, राष्ट्रीय महासचिव रेनू कुशवाहा और प्रदेश प्रधान महासचिव संजय पासवान ने कुमार सौरभ सिंह को प्रदेश भर से आए लोजपा कार्यकर्ताओं और नेताओं के समक्ष लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) की सदस्यता दिलाई।

लोक जनशक्ति में शामिल होने के बाद कुमार सौरभ सिंह ने लोजपा (रामविलास) के केंद्रीय नेतृत्व, प्रदेश तथा जिला नेतृत्व के साथ सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त किया है। लोजपा के “बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट” को जन जन तक पहुंचाने और 2025 में चिराग पासवान को बिहार के अगला मुख्यमंत्री बनाने के लिए कुमार सौरभ ने अपनी प्रतिबद्धता जताई।

 

कुमार सौरभ सिंह 2014 के लोकसभा चुनाव में झारखंड के 5 लोकसभा क्षेत्रों (संथाल की तीन सीटें, गिरिडीह और कोडरमा) में यस बैंक के वाइस प्रेसिडेंट रहते हुए वर्तमान खजुराहो सांसद सह मध्यप्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के साथ 6 महीने तक संगठनात्मक योगदान दिया था। 08 अप्रैल, 2014 में औरंगाबाद लोकसभा चुनाव में 11 सूत्री चुनावी घोषणापत्र जारी करने में भी श्री सिंह की भूमिका रही।

 

2015 और 2020 के विधानसभा चुनाव में सभी राष्ट्रीय चैनलों पर कुमार सौरभ ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और दल का पक्ष रखा। हाल ही में संपन्न औरंगाबाद विधान परिषद चुनाव में भी कुमार सौरभ की महत्वपूर्ण भूमिका रही। इसके बाद भी लंबे समय से किसी प्रकार के राजनैतिक दायित्वों से एक सुनियोजित साजिश के कारण उन्हें दूर रखा गया। श्री सिंह ने कहा कि जिले और राज्य में कई गुटों में बंटी भाजपा में घुटन हो रही थी। पार्टी के सभी कार्यक्रम निजी कार्यक्रम की तरह आयोजित किए जाते हैं।

 

कुमार सौरभ सिंह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विद्यार्थी परिषद और स्वदेशी जागरण मंच से भी जुड़े रहे और वर्तमान में स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय परिषद सदस्य हैं।लोक सेवक रामविलास पासवान स्मृति मंच के तत्वावधान में आयोजित प्रांतीय अधिवेशन में चिराग पासवान ने सत्ताधारी महागठबंधन की सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जम कर हमला बोला। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ अरुण कुमार ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए बिहार की दुर्दशा के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page