विविध

40 महंगा मोबाइल व लैपटॉप चोरी मामले में दो अभियुक्तों को तीन साल करावास की हुई सजा, 23 अगस्त 2020 को रफीगंज के भदवा बाजार से चोरो ने की थी चोरी, अनुसंधान में 8 चोरो का नाम आया था सामने

औरंगाबाद
कपिल कुमार

व्यवहार न्यायालय औरंगाबाद के एसीजेएम 6 राहुल किशोर ने शुक्रवार को रफीगंज थाना कांड संख्या 200/20 में सुनवाई करते हुए कुल 8 अभियुक्तों में से दो अभियुक्तों को तीन साल करावास की सजा सुनाई है।
दोनों अभियुक्तों में पहला गोतम कुमार कौआखाप ,दुसरा ओम कुमार कौआखाप है। दोनों को भादवी की धारा 411और 414 में दोषी पाते हुए बंधपत्र विखंडित कर तीन साल की कारावास की सजा सुनाई है तथा अन्य 6 अभियुक्त विक्रम कुमार कौआ खाप ,अरमान अली मस्जिद गली, रविकांत मदनपुर, राहुल कुमार मदनपुर , विकास कुमार मदनपुर, उमेश कुमार कासमा के विरुद्ध यह आदेश दिया गया है कि प्रोबेशन अधिकारी इस आदेश को सुपरविजन में रखकर इनका मंथली रिपोर्ट पेश करें।
अधिवक्ता सतीश कुमार स्नेही ने बताया कि प्राथमिकी में सूचक सनोज कुमार निवासी गोपालपुर रफीगंज औरंगाबाद ने बताया कि उसका भदवा बजार में मोबाइल का दुकान है। 23/08/20 के रात्रि में उसके दुकान से अज्ञात चोरों ने मोबाइल , लेपटॉप, होम थिएटर,15 हजार नगद चोरी कर लिये। चोरी में 40 महंगा मोबाइल और लैपटॉप की भी चोरी हुई थी। जसके बाद अज्ञातो पर प्राथमिकी दर्ज हुई थी। वाद के आई ओ भगवान सिंह ने वैक्षानिक जांच की प्रक्रिया शुरू किया। ई एम आई नं का उपयोग किया,एक एक करके आठ अभियुक्तों का अनुसंधान के क्रम में नाम उजागर किया गया। जिसमें अधिकांश विधार्थी थे।
गोतम कुमार और ओम कुमार का पुर्व के एक वाद में नाम आया था।
अन्य का अपराधीक इतिहास नहीं पाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page