विविध

सामूहिक दुष्कर्म के बाद जीविका दीदी की हत्या,राजद ने शव के साथ सदर अस्पताल के समीप किया प्रदर्शन,की कार्रवाई की मांग

औरंगाबाद। औरंगाबाद में सामूहिक दुष्कर्म कर एक जीविका दीदी की हत्या का मामला सामने आया है।मृतका जीविका दीदी की पहचान फेसर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी के रूप में की गई है।बताया जाता है कि मृतका अपनी गोतनी और ननद के साथ शुक्रवार को मार्केट करने निकली थी और मार्केट करने के बाद सभी घर लौटने के लिए ट्रेन पर चढ़ गए और बघोई स्टेशन उतरने के बाद पता चला कि उनकी ननद बाजार में ही छूट गयी।

@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

दूल्हे की गाड़ी में लगी आग, बाल-बाल बचे दूल्हा-दुल्हन, देखें लाइव वीडियो

यदि आपने हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब नहीं किया है तो कृपया सब्सक्राइब जरूर कर लें और बेल आइकन दबाना ना भूले ताकि आप ऐसे खबरों से रहे अपडेट
*Please Like, Share and Comment*

@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@@

अपनी ननद को लेने के लिए मृतका पुनः ट्रेन पकड़कर उसकी खोज में निकल पड़ी लेकिन इसी बीच ट्रेन में एक युवक उसे मिला जिसकी सूचना मृतका ने घर वालों को दी।परिजनों ने बताया कि जाखिम तक उसका ट्रेस मिला फिर मोबाइल स्वीच ऑफ हो गया।उसके बाद से मृतका का शव शुक्रवार की देर शाम रफीगंज के गरवा गांव के धान की खेत मे बरामद हुआ।शव को रफीगंज थान की पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया।

 

परिजनों ने इसे सामूहिक दुष्कर्म का मामला बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। इधर घटना की सूचना मिलते हैं जिला पार्षद अनिल यादव,राजद प्रदेश उपाध्यक्ष उदय उज्जवल,जिला प्रवक्ता रमेश यादव, छात्र राजद जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव,पूर्व मुखिया अरविंद यादव के नेतृत्व में राजद नेताओं ने सदर अस्पताल के समीप शव के साथ प्रदर्शन किया और एसआईटी गठन कर इस सामूहिक दुष्कर्म मामले का पर्दाफाश करते हुए दुष्कर्मियों की गिरफ्तार करने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इसे भी पढ़ें

Back to top button

You cannot copy content of this page