राष्ट्रीय

यूपी में यदि ईवीएम में हुई होगी छेड़छाड़ तो बन जाएगी बीजेपी की सरकार, अब्दुल बारी सिद्दीकी का बयान, बिहार में क्या कहा कांग्रेस को लेकर यह भी जाने

नई दिल्ली। राजद नेता अब्दुल बारी सिद्धकी ने कहा उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में जिस तरह से आम लोगों की रुझान देखने को मिला। उससे तो यही लग रहा है कि वहां पर भाजपा की सरकार जा रही है हालांकि अगर भाजपा वाले बिहार विधानसभा चुनाव की तरह ईवीएम में कोई सांठगांठ किया होगा तो उनकी सरकार बन जाएगी। मैं कोई जयोतिष हूँ नहीं अब कल ही पता चलेगा कि किसकी सरकार बनेगी।

यह भी देखें-ईवीएम में हुई होगी छेड़छाड़ तो बन जाएगी यूपी में बीजेपी की सरकार, RJD नेता सिद्दीकी का बयान,बिहार में कांग्रेस को लेकर क्या कहा यह भी सुने

बिहार विधानपरिषद का चुनाव राजद और कांग्रेस अलग लड़ रही है इस पर सिद्दीकी ने कहा हमलोग सिर्फ बिहार में चुनाव लड़ते हैं और बिहार में राजद सबसे बड़ी पार्टी है इसलिए बिहार में राजद हमेशा अपेक्षा करती है कि वह ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़े लेकिन जिस तरह से कॉन्ग्रेस का जनाधार कम है और वह ज्यादा सीटें मांग रही थी इसलिए गठबंधन नहीं हो पाया इससे राजद को कोई फर्क नहीं पड़ेगा चुनाव में राजद का मेन मकसद है भाजपा को हराना और भाजपा एमएलसी चुनाव में हार रही है।

 

बिहार विधानसभा में जिस तरह भाजपा विधायकों के द्वारा लगातार अल्पसंख्यकों को टारगेट किया जा रहा है इस पर राजद नेता अब्दुल बारी सिद्धकी ने कहा यह देश किसी के बाप का नहीं है यह देश सभी भारतीय के बाप का है इसलिए किसी को भी हमारे व्यक्तित्व पर सवाल उठाने का अधिकार नहीं है हम सबके बाप ने इस देश को सी चाहे अपने खून पसीने से जो लोग आज अल्पसंख्यकों पर सवाल उठा रहे हैं उनका इस देश की आजादी में कोई भूमिका नहीं है लेकिन हमारे समाज के लोगों ने इस देश की आजादी में सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

Back to top button

You cannot copy content of this page